Aquarius Weekly Horoscope in Hindi: कैसा होगा पूरा सप्ताह? जानें साप्ताहिक राशिफल सप्ताह के शुरुआती दिनों में कुंभ राशि के जातक पेशेवर मोर्चे पर व्यस्त रहेंगे। आप भविष्य के विकास और सफलता के लिए वर्तमान व्यवसाय में अपनी योजनाओं को लागू करने में सक्षम होंगे

आर्थिक राशिफल :
सप्ताह की शुरुआत में आपके धनत्वरित स्रोत खुलने की सम्भावना होगी। सप्ताहमध्य में आपके परियोजनाधीमी गति के कारण आपके बजट पर नकारात्मक प्रभाव होगा। सप्ताह के अंतिम दिनों में निवेशकों को सलाह दी जाती है कि वे जोखिम भरी संपत्तियों में नया निवेश करने से बचें।

सामान्य राशिफल :
सप्ताह की शुरुआत में कुंभ राशि के के जातक सकारात्मक ग्रहों के प्रभाव में होंगे। आप अपने पेशेवर और पारिवारिक जीवन के बीच संतुलन रखने में सक्षम होंगे। आपको किसी जरूरतमंद व्यक्ति की मदद करेंगे, और साथ ही साथ समाज में आपकी प्रतिष्ठा की स्थिति में वृद्धि होगी। आपको एक नई व्यावसायिक साझेदारी शुरू करने की आवश्यकता हो सकती है।आप एक बहुत ही महत्वपूर्ण व्यक्ति से मिलने की उम्मीद कर सकते है,जो आपके व्यवसाय को बढ़ाने में आपकी मदद कर सकता है। आप अपने विरोधियों और छिपे हुए दुश्मनों पर नियंत्रण कर पाएंगे। स्वास्थ्य संबंधी मुद्दों का समाधान होगा। आपके जीवनसाथी के साथ कोई विवाद सुलझ जाएगा और इससे पारिवारिक सौहार्द में सुधार हो सकता है।

सप्ताह के मध्य में आप पर नकारात्मक ग्रहों का प्रभाव रहेगा। आप उदासी महसूस करेंगे। आप उबाऊपन महसूस करेंगे। आप जल्दबाजी में रहेंगे, जो आपके पेशेवर और निजी जीवन को प्रभावित कर सकता है। साझेदारी के कारोबार में कुछ नया विवाद आ सकता है। चल रहे प्रोजेक्ट बिना किसी कारण के अपने आप रुक सकते हैं। आपको दिन-प्रतिदिन के कार्यों में असामान्य बाधाओं का सामना करना पड़ेगा। आपमें रूखापन आने की सम्भावना होगी, जो आसपास के व्यक्तियों के साथ नकारात्मकता का माहौल पैदा कर सकता है।छात्रों को सलाह दी जाती है कि वे अपने अध्ययन पर ध्यान केंद्रित करें।

सप्ताह के अंतिम दिनों मेंसकारात्मक ग्रहों का आपको आशीर्वाद मिलेगा। पिछले कुछ दिनों की नकारात्मक स्थिति नियंत्रण में होगी। आप आध्यात्मिक यात्रा की योजना बनाएंगे। आप कुछ आध्यात्मिक स्थानों पर धनराशि दान कर सकते हैं। बिना किसी कारण के कुछ दिन पहले रुका हुआ प्रोजेक्ट अपने आप शुरू हो सकता है। विवाहित जातकों को अपना जीवनसाथी मिलने की संभावना होगी। प्रेमी युगल शादी करने की योजना पर कार्य करेंगे। आपको अपनी नौकरी में पदोन्नति मिलेगी या बेहतर अवसर के लिए नौकरी में बदलाव करेंगे। नौकरी के इच्छुक लोगों को नई नौकरी मिल सकती है। छात्र पढ़ाई के मामले में अच्छी खबर सुन सकते हैं।

आलेख रेट करें

आज ही न्यूजलेटर और नोटिफिकेशंस को सब्सक्राइब करें

हिन्दी हैं हम! भारत की दुनिया, दुनिया में भारत

Copyright @2022 BCCL. All Rights Reserved