Pisces Weekly Horoscope in Hindi: कैसा होगा पूरा सप्ताह? जानें साप्ताहिक राशिफल सप्ताह के शुरुआती दिनों में मीन राशि के जातक पेशेवर मोर्चे पर व्यस्त रहेंगे। आप भविष्य के विकास और सफलता के लिए वर्तमान व्यवसाय में अपनी योजनाओं को लागू करने में सक्षम होंगे

आर्थिक राशिफल :
सप्ताह की शुरुआत में आप अपनी मेहनत की कमाई व्यर्थ की वस्तुओं पर खर्च करेंगे जो आपके वित्तीय स्वास्थ्य को प्रभावित करेगा। सप्ताह के मध्य में आपके पुराने निवेश आपको लाभ का भुगतान करेंगे। सप्ताह के अंतिम दिनों में आपको किसी को भी धन उधार देने से बचने की जरूरत होगी।

सामान्य राशिफल :
सप्ताह की शुरुआत में मीन राशि के जातकनकारात्मक ग्रहों के प्रभाव में होंगे। आप ऊब और उदास महसूस करेंगे। आपको पुरानी स्वास्थ्य समस्याओं से जूझना पड़ सकता है। आप नींद न आने के शिकार हो सकते हैं, जो आपकी दिनचर्या को प्रभावित कर सकता है। आपका अहंकार आपके पारिवारिक जीवन, आपके घर की शांति को प्रभावित कर सकता है। आपको अपने बोलने के तरीके को प्रबंधित करने की सलाह दी जाती है, प्रेमी युगलको सलाह दी जाती है कि व्यर्थ के विषयों पर विवाद करने से बचें, अन्यथा कुछ ब्रेकअप हो सकता है।

सप्ताह के मध्य तक आपके ग्रह सकारात्मक हो जायेंगे। पिछले कुछ दिनों से चली आ रही विकट स्थिति नियंत्रण में होगी। आप स्वयम को खुश महसूस करेंगे, आप रात में अच्छी नींद की उम्मीद करेंगे, जिससे आपको खुशी मिलेगी। आप अपने पेशेवर जीवन में अच्छा करेंगे, आपकी टीम के सदस्य कार्य पर आवश्यक निर्णय लेने में सहायक होंगे। आप अपने भाई-बहनों और नेटवर्क की मदद से नए व्यवसायों की योजना बनाएंगे।आप अपनेव्यवसाय में बड़े कार्य आदेश के लिए उम्मीदकरेंगे, जिससे व्यवसाय में लाभ बढ़ सकता है। छात्र बेहतर प्रदर्शन कर सकते हैं।

सप्ताह के अंतिम दिनों में बच्चों की शिक्षा आपको व्यस्त रख सकती है। बच्चों का स्वास्थ्य आपको परेशान कर सकता है। भाग्य आपको सफलता को बढ़ावा देने के लिए अपने समाधान खोजने में मदद कर सकता है। आपके निजी जीवन में भी कुछ अनबन हो सकती है, आपको जीवनसाथी के साथ अपनी कटु वाणी पर नियंत्रण रखने का सुझाव दिया जाता है। आपको व्यवसाय में साझेदारी में तर्क-वितर्क करने से बचना चाहिए। सप्ताह का अंतिम दिन अच्छा रहेगा, आप परिवार और दोस्तों के साथ व्यस्त रहेंगे। विवाहित दंपत्ति अपने परिवार में नवशिशु के आगमन के बारे में अच्छी खबर सुनने के लिए उत्सुक रहेंगे।

आलेख रेट करें

आज ही न्यूजलेटर और नोटिफिकेशंस को सब्सक्राइब करें

हिन्दी हैं हम! भारत की दुनिया, दुनिया में भारत

Copyright @2022 BCCL. All Rights Reserved